Saturday, September 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में महिला के सिर पर लोहे की राड मारकर हत्या, पति फरार

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव में रहने वाली एक महिला के सिर पर लोहे की राड मारकर उसके पति ने हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी फरार है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है।
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि गांव खेड़ा चौगानपुर में शिव हरि के मकान में किराए पर रहने वाले पुतान पुत्र सूरज सिंह निवासी जनपद लखीमपुर खीरी द्वारा अपनी पत्नी रजनी उम्र  50 वर्ष के सिर पर लोहे के राड मारकर उसकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी घटना के समय से फरार है।
उसकी तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई है। इस घटना के चलते गांव खेड़ा चौगानपुर में दहशत का माहौल है। लोगों में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय