Saturday, September 28, 2024

अरविंद केजरीवाल के लिए तलाश किया जा रहा नया घर, जल्द छोड़ देंगे सीएम आवास 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए नये घर की तलाश जोर-शोर से हो रही है। माना जा रहा है कि श्राद्ध खत्म होते ही और नवरात्रि के शुरुआत में वह सीएम आवास खाली करके अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो जाएंगे। आतिशी के दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने के बाद से घर की तलाश की कवायद और भी ज्यादा तेज हो गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अरविंद केजरीवाल के लिए उनकी विधानसभा नई दिल्ली के अंतर्गत ही नया आवास तलाश किया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल से पार्टी के कई विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक अपनी सामाजिक आर्थिक और राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना उन्हें घर की पेशकश कर रहे हैं। कोर्ट के आदेश के बाद जेल से बाहर आए अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। तभी से यह चर्चा शुरू हो गई थी कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल अपना सरकारी आवास छोड़ देंगे। फिलहाल, वह कब तक अपना सरकारी आवास खाली करेंगे इसकी कोई तारीख सामने नहीं आई है।

 

 

लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह नवरात्र में ही दूसरे घर में शिफ्ट हो जाएंगे। गौरतलब है कि साल 2013 में सीएम बनने के बाद वे तिलक लेन स्थित घर में रहे। फरवरी 2015 के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद वे सिविल लाइंस इलाके में 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित आवास में रहे। अरविंद केजरीवाल के आवास के लिए केंद्र सरकार से मांग की गई थी। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि केंद्र की तरफ से उन्हें कोई घर मिलेगा या नहीं। फिर भी उनके घर की तलाश तेजी से की जा रही है। यह भी कयास लगाया जा रहा है कि वह जल्द ही लुटियन जोन के किसी इलाके में शिफ्ट हो सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय