Sunday, September 29, 2024

मप्र के मैहर में हाइवा से टकराई बेकाबू बस, 10 लोगों की मौत, 25 से अधिक घायल

सतना। मध्य प्रदेश के मैहर जिले में शनिवार की आधी रात को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां नादन देहात थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर एक तेज रफ्तार बस सड़क अनियंत्रित होकर किनारे खड़े ट्रक (हाइवा वाहन) से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार कम से कम 10 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 25 से अधिक हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज से रीवा होते हुए आभा ट्रेवल्स की बस नागपुर जा रही थी। रात करीब साढ़े 11 बजे नादन थाने से कुछ दूर स्थित चौरसिया ढाबे के पास बस अनियंत्रित हो गई और खड़े हाइवा में जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और यात्री उसमें फंस गए। सूचना मिलते ही नादन और मैहर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। यात्रियों को बस से निकालने के लिए गैस कटर मंगाया गया और जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मैहर एसडीएम विकास सिंह, तहसीलदार जितेंद्र पटेल और मैहर एसपी सुधीर कुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल 25 से अधिक घायलों को मैहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बताई रही है। आशंका है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

मैहर के सीएसपी राजीव पाठक ने बताया कि हादसा शनिवार की रात लगभग साढ़े 11 बजे हुआ। कई यात्री बस में फंसे हुए हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि मृतकों की संख्या कितनी है लेकिन फिलहाल पांच शव निकाले जा चुके हैं। अभी कुछ लोगों के बस में फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घायलों को मैहर सिविल अस्पताल भेजा जा रहा है। गंभीर घायलों को सतना जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय