Sunday, September 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में नावल्टी चौराहे से युवती का अपहरण, हिन्दू संगठनों की सूचना से मचा हड़कंप

मुजफ्फरनगर-शहर के बीचों-बीच स्थित नावल्टी  चौराहे पर सरे बाजार कुछ युवकों द्वारा एक युवती को बाल पकड़ कर जबरन अपहरण कर लिया गया, एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो हड़कंप मच गया। पुलिस देर रात तक इसकी जांच कर रही थी लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा था।

शनिवार देर शाम नावल्टी चौक पर उस समय हड़कंप मच गया, जब यह खबर फैली कि वहां एक युवती को कुछ युवक जबरदस्ती बाल पकड़ कर अपहरण कर ले गए। हिंदू संगठन से जुड़े संजय अरोरा व अन्य कार्यकर्ता तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी तो हड़कंप मच गया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदू संगठन से जुड़े संजय अरोरा ने बताया कि उनके कार्यकर्ता राकेश मौके पर मौजूद थे, जहां कुछ युवक एक युवती को जबरदस्ती खींचकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे। संजय अरोरा के मुताबिक युवती हिंदू और युवक मुस्लिम है। संजय अरोरा ने इस पूरी वारदात को लव जिहाद से जोड़ते हुए उन युवकों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

हिन्दू नेताओं की सूचना पर थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन देर रात तक भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया  था, पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, पुलिस मामले को केवल अफवाह बता रही है जबकि हिंदू संगठन के कार्यकर्ता खुद को घटना का चश्मदीद बता रहे हैं।

शहर के बीच चौराहे पर इस तरह की वारदात की सूचना जैसे ही शहर में फैली,स्थानीय निवासियों ने इस क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने और इस तरह के असामाजिक तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की  मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय