Sunday, September 29, 2024

मुझे मोबाइल की छोटी स्क्रीन पर फिल्म देखना मुश्किल लगता है- अमिताभ बच्चन

मुंबई। हिन्दी सिनेमा के बिगबी अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उन्हें मोबाइल फोन की छोटी स्क्रीन पर फिल्म देखना मुश्किल लगता है। अमिताभ ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो को होस्ट कर रहे हैं। शो के आगामी एपिसोड में महाराष्ट्र के बीड से किशोर अहेर शामिल होंगे। वह लाइब्रेरियन हैं और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ अपने दादा के सम्मान में अपने गांव में एक शैक्षणिक संस्थान स्थापित करने का अपना सपना साझा किया। बड़े पर्दे पर फ़िल्में देखने के बारे में एक हल्के-फुल्के अंदाज़ में बिग बी ने कहा, “अक्सर ऐसा होता है कि जब मैं कोई फ़िल्म देखने जाता हूं, तो मैं पहले उसका टाइटल पढ़ लेता हूं, लेकिन अगर कोई मुझसे एक महीने बाद पूछता है कि मैंने कौन सी फ़िल्म देखी, तो मैं नाम भूल जाता हूं। मैं इसका जिक्र इसलिए कर रहा हूं क्योंकि आजकल फ़िल्मों की भरमार है। चाहे मोबाइल हो या थिएटर, हर जगह अनगिनत विकल्प मौजूद हैं।”

 

वहीं, किशोर ने अमिताभ के साथ साझा किया कि वह अपने मोबाइल डिवाइस पर फ़िल्में देखते हैं, जिस पर अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया, मुझे इतनी छोटी स्क्रीन पर फ़िल्में देखना मुश्किल लगता है। हम बड़े पर्दे के लिए बने हैं। सिनेमाघरों में फिल्म देखने में कुछ खास बात होती है। अमिताभ ने हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा प्रतिष्ठित फिल्म ‘शोले’ की दोबारा रिलीज को याद किया। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 16 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय