Sunday, September 29, 2024

पाकिस्तान में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में छह की मौत, 10 घायल

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में एक चार्टर्ड हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिससे उसमें सवार छह लोगों की मौत और 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला पुलिस अधिकारी रोखनजेब खान ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ को बताया कि यह घटना स्थानीय समयानुसार दोपहर करीब एक बजे हुई, जब एक निजी तेल अन्वेषण एवं उत्पादन कंपनी मारी पेट्रोलियम द्वारा किराए पर लिया गया हेलीकॉप्टर प्रांत के उत्तरी वजीरिस्तान जिले के शेवा क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 

 

अधिकारी ने बताया कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में विमान के दो रूसी पायलटों सहित छह लोगों की मौत हो गई। घटना होने से निजी कंपनी के कर्मचारियों सहित 10 अन्य घायल हो गए। स्थानीय सरकारी अधिकारियों के अनुसार, यह घटना विमान के उड़ान भरने के तुरंत बाद तकनीकी खराबी के कारण हुई। अधिकारियों ने बताया कि हेलीकॉप्टर के इंजन में आग लग गई और जमीन पर गिरने से पहले ही वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया। तकनीकी खराबी का कारण अभी भी अज्ञात है और संबंधित अधिकारियों द्वारा इसकी जांच की जा रही है। घटना के बाद बचाव दल और सुरक्षाकर्मी इलाके में पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय