Wednesday, October 2, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में दो लुटेरे गिरफ्तार, गोली लगने से घायल

फिरोजाबाद। सिरसागंज थाना पुलिस टीम ने मंगलवार को दो शातिर लुटेराें को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। दाेनाें पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं और अभियुक्तों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश प्रतापगढ़ और रायबरेली के रहने वाले हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि 30 सितम्बर को सिरसागंज निवासी अर्जुन सिंह ने दो अज्ञात अभियुक्तों द्वारा कस्बा सिरसागंज में स्थित बैंक ऑफ इण्डिया एटीएम का प्रयोग करते समय उससे एटीएम कार्ड लूट कर सफेद रंग की कार से मौके से भाग जाने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने घटना के खुलासे के लिए दाे पुलिस टीमों का गठन किया था। इसी क्रम में मंगलवार सुबह सिरसागंज पुलिस टीम को मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गयी की घटना से सम्बन्धित अभियुक्त सफेद रंग की वैगनआर कार में सवार होकर ग्राम देहुली से कठफोरी हाइवे की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा वाहनाें की चेकिंग की जा रही थी तभी सफेद रंग की एक संदिग्ध कार आती हुई दिखाई दी। जिसे पुलिस टीम द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो कार सवार संदिग्ध ग्राम फक्करपुर तथा ग्राम घुड़िया टीकुर के मध्य कार से उतर कर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस टीम को अपनी तरफ आता देखकर कार सवार संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। पुलिस टीम ने खुद को बचाते हुए आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में अभियुक्तों को गोली लग गयी और घायल अवस्था में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त के कब्जे से दाे तमंचे 315 बोर, तीन खोखा कारतूस 315 बोर, तीन जिंदा कारतूस 315 बोर, लूट करने में प्रयुक्त एक वैगनार कार, 41 एटीएम कार्ड, दाे मोबाइल फोन एवं 11 हजार रुपये बरामद हुए हैं।

एएसपी ने बताया कि घायल अभियुक्तों की पहचान तनजीब आलम पुत्र खुर्शीद आलम निवासी काहोरा का अड्डा चिड़ियाखाना मकान नम्बर 475 चौकी जहाँनाबाद थाना कोतवाली रायबरेली जनपद रायबरेली व अनीस पुत्र नसीरखान निवासी ग्राम मड़ावा थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ के रुप में हुई हैं। दोनों अर्जुन नाम के युवक से एटीएम कार्ड लूट कर भाग जाने के प्रकरण में वांछित अभियुक्त हैं।

 

 

एएसपी ने बताया कि घायल अभियुक्तों को पुलिस अभिरक्षा में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय