Tuesday, October 1, 2024

नोएडा में थानाध्यक्ष बनाकर रेस्टोरेंट में उड़ाया दारू और मुर्गा, पैसे मांगने पर रेस्टोरेंट के मैनेजर को पीटा

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गारेलिया मॉल एक बार फिर चर्चाओं में है। गार्डन गारेलिया मॉल में स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात को 2 अज्ञात व्यक्ति आए। उन लोगों ने वहां मौजूद मैनेजर से कहा कि वह एक थाने के थानाध्यक्ष हैं। आरोपियों ने वहां पर जमकर खाना खाया, तथा महंगी शराब पी। जब 10 हजार 367 रुपए का बिल उन्हें रेस्टोरेंट की तरफ से दिया गया तो उन्होंने बिल का पेमेंट करने से इनकार कर दिया। खाने-पीने के पैसे मांगने पर मैनेजर और अन्य लोगों के साथ मारपीट की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गार्डन गारेलिया मॉल में स्थित इलू जोन बार नामक रेस्टोरेंट के मैनेजर शेखर समवेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके बार में रविवार की रात को दो अज्ञात लोग आए। उन्होंने रेस्टोरेंट में खाना खाया और महंगी शराब पी। जब उन्हें 10,367 रुपए का बिल दिया गया तो उन्होंने कहा कि वे नोएडा के एक थाने के एसएचओ हैं, तुम्हारी हिम्मत पैसे मांगने की कैसे हुई। आरोपियों ने बिल देने से इनकार कर दिया, जब रेस्टोरेंट के लोगों ने कहा कि बिल पे करना पड़ेगा तो आरोपी आक्रोशित हो गए, तथा उन्होंने रेस्टोरेंट के मैनेजर और अन्य लोगों के साथ मारपीट कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर वहां से भाग गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय