Thursday, October 3, 2024

मुजफ्फरनगर के खालापार में भाई ने भाई को मारी गोली, पत्नी को गायब करने को लेकर चल रहा था विवाद

मुजफ्फरनगर। खालापार थाना क्षेत्र के फक्करशाह चौक के पास पत्नी को लेकर चल रहे विवाद के चलते भाई ने ही अपने सगे भाई को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खालापार थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल युवक से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला खालापार की कुंज गली अबूपुरा में छोटे भाई ने बड़े भाई को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर घायल कर दिया। पैर में गोली लगने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। छोटे भाई को पुलिस ने पकड़ लिया है।

घायल कदीरुदीन ने बताया कि वह मकान में ऊपरी हिस्से और छोटा भाई सगीरुदीन निचले हिस्से में रहता है। बुधवार सुबह वह अपने घर पर था, तभी उसका छोटा भाई अपनी पत्नी को गायब करने का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद पिस्टल लेकर आया और उस पर फायर कर दिया। फायर की आवाज सुनकर लोग दौड़े और सगीरुदीन को पकड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सगीरुदीन को गिरफ्तार कर पिस्टल भी बरामद कर ली।

कदीरुदीन की ओर से छोटे भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। वहीं पुलिस का कहना था कि पत्नी को गायब करने का क्या मामला है, उसकी भी जांच की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय