Friday, October 4, 2024

गाजियाबाद में आईटी कंपनी के मैनेजर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के वसुंधरा में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव पेड पर लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतक गुरूग्राम की एक आइटी कंपनी में मैनेजर था। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को सूचना मिली कि वसुंधरा सेक्टर आठ में वसुंधरा फार्म के पास एक युवक का शव पेड पर लटका हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त संदीप निवासी ग्राम सलावा थाना सरधना जनपद मेरठ के रुप में हुई। पुलिस का कहना था कि मृतक की जेब से मिले मोबाइल और कागजात से उसकी शिनाख्त हुई है।

 

मृतक गुरूग्राम की एक आइटी कंपनी में मैनेजर था। मृतक अपने परिवार के साथ स्वर्ण गंगा अपार्टमेंट में कई साल से किराए पर रहता था। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। मौके से कोई सूसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय