Saturday, October 5, 2024

ग्रेटर नोएडा में धान के खेत में मिला ट्रक चालक का शव, हत्या की आशंका

नोएडा। थाना रबूपुरा क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में धान के खेत में एक ट्रक चालक का शव पुलिस को मिला है। वह अपने घर से 5 दिनों से लापता था। पुलिस को शक है कि मदिरा के ज्यादा सेवन के चलते उसकी मौत हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं चर्चा है कि उसकी हत्या कर शव को खेत में फेंका गया है। थाना पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

 

थाना रबूपुरा के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में एक व्यक्ति के धान के खेत में भगत सिंह पुत्र तेजवीर सिंह उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम पारसोला थाना दनकौर का कई दिनों पुराना शव पुलिस को मिला है। उन्होंने बताया कि खेत में भैंस चराने गए लोगों ने उनके शव को देखा तथा पुलिस को सूचित किया।

 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह ट्रक ड्राइवर था। उसके परिवार के लोगों से उनका 5 दिन पहले संपर्क टूट गया था। उन्होंने बताया कि शव के आसपास शराब की बोतल मिली है।

 

पुलिस को आशंका का है कि ज्यादा मदिरा के सेवन के चलते ही उसकी मौत हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय