Saturday, October 5, 2024

विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद। जिले के थाना मैनाठेर क्षेत्र निवासी युवक ने थाना पुलिस को दी तहरीर में अपनी बहन के सुसरालियों पर दहेज के लिए बहन को प्रताड़ित करने द्वारा जहरीला पदार्थ देने का आरोप लगाया। थाना मैनाठेर पुलिस ने मामले में शुक्रवार को शिकायतकर्ता भाई की शिकायत पर पति सहित चार सुसरलियों पर केस दर्ज कर लिया।

थाना मैनाठेर क्षेत्र के महमूदपुर माफी निवासी मोहम्मद आलम ने गुरुवार को थाना पुलिस को दिए शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि उसकी बड़ी बहन गुलिस्ता की शादी 2015 में थाना क्षेत्र के ही नगलिया मशकुला निवासी शादाब से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही महिला का पति और उसके परिवार के सास, नंनद व देवर दहेज के लिए उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे। दो दिन पहले दो अक्टूबर की शाम करीब चार बजे जान से मारने की नीयत से उसके ससुरालियों के लोगों के द्वारा कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया गया। इससे महिला की हालत बिगड़ गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना बहन के ससुराल के पड़ोस के लोगों ने दी। मायके पक्ष के लोग महिला के घर पहुंचे और उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि महिला की हालत नाजुक है। थाना मैनाठेर प्रभारी निरीक्षक किरनपाल सिंह ने बताया कि पीड़िता के भाई की शिकायत पर शुक्रवार को पति शादाब, सास मुन्नी, नंनद जन्नती, देवर साजिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय