Saturday, October 5, 2024

नोएडा के राजकीय बालिका गृह से 16 साल की किशोरी फरार,तलाश जारी

नोएडा। सेक्टर-62 स्थित राजकीय बालिका गृह से 16 साल की किशोरी फरार हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और किशोरी की तलाशी के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में किशारी गृह से बाहर जाती हुई दिखी है।
नोएडा पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक सेक्टर-44 में 16 साल की एक किशोरी रहती है। उसको एक युवक से प्रेम हो गया। वह युवक के साथ गई। परिजनों ने केस दर्ज कराया तो सेक्टर-39 पुलिस उसे अपने साथ लाई। हालांकि किशोरी ने परिजनों के साथ रहने से इनकार कर दिया। ऐसे में उसे राजकीय बालिका गृह बुधवार को भेजा गया। उसके बाद वह गृह से संदिग्ध परिस्थितियों में फरार हो गई। रात में सोने से पहले जब व्यक्तियों की गणना हुई तो एक किशोरी कम मिली। तत्काल इसकी सूचना सेक्टर-58 थाने की पुलिस को दी गई।
आशंका जताई जा रही है कि किशोरी उसी युवक के साथ गई है जिसके साथ वह पहले गई थी। गुरुवार पूरी रात किशोरी की तलाश होती रही पर उसका कोई सुराग नहीं मिला। फुटेज चेक करने पर पता चला कि जिस समय राजकीय बालिका गृह में एक वाहन अंदर आया और गेट खुला उसी समय मौका पाकर चुपके से किशोरी बाहर निकल गई। इससे पहले भी किशोरियां बालिका गृह से फरार हो चुकी हैं। सेक्टर-58 पुलिस ने इस मामले में केस दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही से किशोरी भागने में सफल रही। लोगों का कहना है कि अगर सिक्योरिटी गार्ड सक्रिय और मुस्तैद रहता तो किशोरी बाहर नहीं निकल पाती।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय