Sunday, October 6, 2024

गाजियाबाद में डासना मंदिर में आज हिंदू संगठनों की बैठक, मंदिर के बाहर फोर्स तैनात

गाजियाबाद। हिंदी भवन में दिए गए यति नरसिंहानंद के बयान के वायरल होने के बाद शुरू हुआ विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। आज डासना मंदिर में हिन्दू संगठनों की बैठक बुलाई गयी है। बैठक में मंदिर के संतों के साथ संगठन प्रतिनिधि बैठक करेंगे। बता दें कि शुक्रवार देर शाम डासना मंदिर के बाहर यति नरसिंहानंद के बयान के विरोध में भीड़ जुटने के बाद से पुलिस अलर्ट मोड में है। डासना और मसूरी के अलावा शहर के कैलाभट्टा, शहीदनगर और अन्य संवेदनशील क्षेत्र में पुलिस तैनात है। अधिकारी लगातार स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे महंत के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर यति नरसिंहानंद के तमाम पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से 2022 के वीडियो में वह पृथ्वीराज चौहान पर की गई टिप्पणी के बाद क्षत्रिय समाज से माफी मांगते हुए कह रहे है कि कभी क्षत्रिय समाज को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से जयचंद का समर्थक था हूं और रहूंगा। एक वीडियो में यति नरसिंहा नंद सरस्वती भाजपा की सभी महिला नेताओं को लेकर अभद्र टिप्पणी करते दिख रहे हैं, तो एक अन्य वीडियो में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते सुने जा जा सकते हैं। पुलिस के चेताने के बाद भी नहीं बाज आ रहे लोग इस तरह क‌े वीडियो डालकर लोग यह बताना चाहते हैं कि यति नरसिंहानंद का विवादों से पुराना नाता रहा है।

 

 

दूसरी ओर महंत समर्थक इस तरह के वीडियो पर अपने तरह से ‌कमेंट कर रहे हैं। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि सोशल मीडिया बिना सोचे समझे कोई कंटेंट अपलोड करना गलत है। मामले की संवेदनशीलता को समझे और समझदारी का परिचय दें। विवादित कंट्रेंट शेयर किए जाने पर पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही किए जाने की भी चेतावनी लगातार दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय