Monday, October 7, 2024

12 किलो 150 ग्राम चरस के साथ रक्सौल में नेपाली तस्कर गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण। जिले के रक्सौल थाना क्षेत्र में पुलिस व एसएसबी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 12 किलो 150 ग्राम चरस के साथ एक नेपाली तस्कर को गिरफ्तार किया है।

पकड़ा गया तस्कर नेपाल के बारा जिले के कलैया थाना क्षेत्र का रहने वाला फुलमान मियां बताया गया है। जब्त चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है। सोमवार को बताया गया कि मोतिहारी पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात को मिली गुप्त सूचना के बाद रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में रक्सौल थाना पुलिस व एसएसबी 47वी बटालियन के जवानो ने संयुक्त कारवाई करते हुए रक्सौल थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित लक्ष्मीपुर पावर ग्रिड के समीप घेराबंदी कर नेपाल निवासी फुलमान मियां के पास से 12 किलो 150 ग्राम नेपाली मादक पदार्थ चरस जब्त किया ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरस जब्त करने के साथ ही एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया तथा चरस तस्कर से पूछताछ की गई, जिसमें यह बात सामने आई कि वह वर्षो से नेपाल से चरस लाकर रक्सौल में बेचता है।जहां से उक्त चरस को देश के अन्य राज्यो में भेजा जाता है।फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर इसके फारवर्ड व बैकवर्ड लिंकेज को खंगालने में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय