Tuesday, October 8, 2024

‘आप’ सांसद संजीव अरोड़ा के ठिकानों पर ईडी रेड, भड़के सिसोदिया

गुरुग्राम। सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के विभिन्न ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रेड डाली। इस कार्रवाई पर आप नेताओं ने नाराजगी जताई है। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि ये फर्जी मामला है। सांसद संजीव अरोड़ा पर फर्जी तरीके से जमीन खरीदने का आरोप है। ईडी का कहना है कि यह कार्रवाई मनी लॉन्ड्रिंग मामले में की गई है। गुरुग्राम में अरोड़ा की कंपनी है यहां पर छापा पड़ा इसके अलावा आप सांसद के लुधियाना स्थित आवास पर भी ईडी पहुंची।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लुधियाना स्थित उनके आवास पर मौजूद अन्य लोगों से भी पूछताछ जारी है। आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस कार्रवाई को लेकर ईडी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ईडी लगातार हमारे सभी नेताओं के घरों पर छापेमारी कर रही है, लेकिन अभी तक इन्हें कुछ नहीं मिला है। यह लोग सिर्फ फर्जी केस बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा, आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर ED वाले रेड कर रहे है। पिछले दो सालों में इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड दिया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया… कहीं भी कुछ भी नहीं मिला। लेकिन पूरी शिद्दत से मोदीजी की एजेंसियां लगी हुई है एक के बाद एक फर्जी केस बनाने में।

 

 

आप सांसद संजय सिंह ने भी ईडी की कार्रवाई पर रोष जाहिर किया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “एक और सुबह, एक और रेड। आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी वाले पहुंचे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने भी कई बार इनको लताड़ा की झूठे केस बनवाना बंद करो, लेकिन फिर भी ईडी को समझ नहीं आ रहा। फर्जी केस और रेड वाले हथकंडों से आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी को तोड़ नहीं सकते मोदी जी।”

 

बता दें कि संजीव अरोड़ा एक राजनेता होने के साथ-साथ एक रियल स्टेट कारोबारी भी हैं। उनका होजरी बिजनेस भी है। आम आदमी पार्टी ने उन्हें 2022 में राज्यसभा के लिए मनोनीत किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर लिखा, “मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। तलाशी अभियान के कारणों के बारे में मैं निश्चित नहीं हूं, लेकिन मैं एजेंसियों का पूर्ण सहयोग करूंगा और यह सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी सवालों का जवाब दिया जाए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय