Thursday, October 10, 2024

हरियाणा की जनता ने जुमलेबाजों को सिखाया सबक, राहुल गांधी के अहंकार की हार- गिरिराज सिंह

नई दिल्ली। हरियाणा और जम्मू कश्मीर के चुनावी नतीजों में भाजपा के प्रदर्शन को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विकास की जीत बताया है। उन्होंने कहा कि, हरियाणा की जनता ने कांग्रेस पार्टी और जुमलेबाजों को सबक सिखाया है। मेरा मानना है कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। पीएम नरेंद्र मोदी एक अकेला सब पर भारी है। हरियाणा की जनता ने नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताते हुए जुमलेबाजों को नकार दिया है। ये कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जुमलेबाजी और अहंकार की हार है। उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस जीतती है, तो राहुल गांधी की जीत और हारती है तो पार्टी ईवीएम और चुनाव आयोग पर आरोप लगाती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

देश की जनता सामाजिक समरसता चाहती है, देश की जनता विकास चाहती है, वह जुमलेबाजी नहीं चाहती। हरियाणा से लेकर जम्मू कश्मीर तक भाजपा ने कांग्रेस पार्टी का सफाया कर दिया है। भाजपा ने कांग्रेस पार्टी को ऐसे पछाड़ा है कि वो दूर-दूर तक नजर नहीं आएगी। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, मुझे लगता है कि कांग्रेस का चरित्र एक बार फिर बेनकाब हो रहा है। हरियाणा में अब कांग्रेस अपनी पराजय के ल‍िए चुनाव आयोग आयोग पर आरोप लगा रही है। आरोप भी कितना बचकाना है? वो कह रहे हैं चुनाव परिणाम धीरे आ रहे हैं।

 

 

कांग्रेस पार्टी को पता चल गया है कि जनता ने उनको अपने दिल से उतार दिया है। बचकानी बातों से कांग्रेस पार्टी की छवि खराब हुई है। चुनावी रुझानों पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने कहा कि, जम्मू कश्मीर में कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत बुरा है। वह सिंगल डिजिट में छह सीटों पर है और हरियाणा में उसका पराभव हुआ है। शाम होते-होते कांग्रेस के खेमे में मातम छा जाएगा। कांग्रेस पार्टी कहीं कोई भी चुनाव जीतने की स्थिति में नहीं हैं। चुनाव परिणामों में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से धराशाई नजर आ रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय