Saturday, May 25, 2024

मुजफ्फरनगर: एडीजे शक्ति सिंह की बेटी ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल में हासिल की शानदार सफलता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। वर्तमान में गाजीपुर में पोस्टेड और पूर्व में जनपद में कार्यरत रहे एडीजे शक्ति सिंह की बेटी श्रेया सिंह ने होली एंजिल्स स्कूल में पढ़ाई करते हुए आज सीबीएसई बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल के रिजल्ट में 97.50% मार्क्स प्राप्त किये हैं । बेटी श्रेया सिंह के स्कूल में अच्छे मार्क्स आने पर परिवार में काफी खुशी का माहौल है।

एडीजे शक्ति सिंह ने बताया कि परिवार में छोटे भाई भी एडीजे है, जो इस वक्त अयोध्या में कार्यरत है और मेरा गाजीपुर ट्रांसफर हो गया है, मैं छुट्टी पर आया हूं, क्योंकि बच्चे होली एंजेल्स स्कूल में पढ़ते हैं। आज बेटी का रिजल्ट आना था, तो हम सुबह से ही बड़ी आस लगाए बैठे थे कि बेटी श्रेया सिंह सीबीएसई बोर्ड के हाईस्कूल में अच्छे मार्क्स लाएगी, जैसे ही श्रेया सिंह का  रिजल्ट आया तो हम सभी लोग खुशी से झूम उठे और खासकर आज श्रेया सिंह बड़ी खुश है, उसने स्कूल में अच्छे मार्क्स प्राप्त किए है। वह आईएएस बनने की चाह रखती है, घर में खुशी का माहौल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीजे शक्ति सिंह और उनकी धर्मपत्नी ने कहा कि बच्चों को कभी भी मॉरल नहीं करना चाहिए कोई भी एग्जाम कोई भी परीक्षा लास्ट नहीं होती है, भले ही कम मार्क्स आए, लेकिन बच्चों को अपना मनोबल मजबूत रखना चाहिए, फिर दोबारा तैयारी करनी चाहिए और अगली क्लास में ज्यादा मार्क्स लेने चाहिए। सभी पेरेंट्स अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दे और अच्छे पारिवारिक संस्कार दें, जिससे बच्चे मजबूत बने और उच्च शिक्षा ग्रहण कर सके। आज महिला सशक्तिकरण का शानदार उदाहरण है कि बेटी श्रेया सिंह ने अच्छे मार्क्स स्कूल में लाकर परिवार का नाम रोशन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय