Tuesday, October 8, 2024

सुहागरात पर बुलाती रही दुल्हन, दूल्हे ने नहीं मनाई सुहागरात, दुल्हन बोली- चलो डॉक्टर के पास तो उड़ गए होश

आगरा। आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला का आरोप है कि शादी के अगले ही दिन पति ने सुहागरात मनाने से मना कर दिया। पत्नी ने समझाने के प्रयास किए तो भी पति पर असर नहीं हुआ और संबंध बनाने से मनाने से करता रहा।

पति की इस हरकत का कारण जानने के लिए पत्नी ने पति में कमी होने की बात पूछ चिकित्सक के पास चलने की कहा। इस पर पति ने पत्नी को ज्वलनशील डालकर जलाने की धमकी दे दी। इन सबके बाद पता चला कि लाखों खर्च कर की गई शादी के अगले ही दिन पति और ससुरालियों को दहेज कम पड़ गया था। इसके चलते वह ऐसा बर्ताव कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद शादी के छह माह बाद ही विवाहिता को ससुराल से निकाल दिया गया। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। काउंसलिंग के बाद भी समझौता नहीं हुआ तो पति और ससुरालियों पर जगदीशपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जगदीशपुरा क्षेत्र की महिला की आवास विकास क्षेत्र के युवक से एक जनवरी 2023 को दिल्ली हाईवे स्थित एक मैरिज होम में शादी हुई थी। आरोप है कि शादी में दस लाख रुपये नकद समेत 25 लाख रुपये खर्च किए गए।

पुलिस शिकायत के बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया। काउंसलरों के सुलह के प्रयास विफल होने पर मुकदमा की संस्तुति की गई। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा आनंदवीर के अनुसार दहेज प्रथा की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय