Wednesday, October 9, 2024

हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व पर जताया भरोसा: दिलीप पटेल

वाराणसी। हरियाणा विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार भाजपा को मिली बम्पर जीत व जम्मू-कश्मीर में मिली सफलता पर मंगलवार शाम को पार्टी के नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। सिगरा गुलाबबाग स्थित पार्टी कार्यालय पर ढोल नगाड़े की थाप पर थिरक कार्यकर्ताओं ने नेताओं को मिष्ठान्न खिला खुशी जताया।

इस अवसर पर पार्टी के क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए लगातार तीसरी बार पार्टी को पूर्ण बहुमत दिया और हरियाणा की जनता के इसी विश्वास के दम पर भाजपा पुनः हरियाणा में सरकार बनाने जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने हरियाणा की जनता का आभार जताते हुए कहा कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस के प्रोपेगेंडा और दुष्प्रचार को फेल कर ये साबित कर दिया कि हरियाणा के विकास के लिए बीजेपी जरूरी है। जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत ने इस बात को साबित कर दिया है कि विपक्ष चाहे जितना भी झूठ फरेब और भ्रम की स्थिति पैदा करे, जनता आज भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ है।

महापौर अशोक तिवारी ने कहा कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार द्वारा पिछले 10 वर्षों में किए गये कार्यों पर अपना भरोसा जताया एवं लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत दिया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह,क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह मीडिया प्रभारी संतोष सोलापुरकर,नवीन कपूर, सुरेश सिंह, जगदीश त्रिपाठी,पूजा दीक्षित,संजय सोनकर , मधुकर चित्रांश,साधना वेदांती,सुरेंद्र पटेल, अभिषेक मिश्रा आदि ने भागीदारी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय