Wednesday, October 9, 2024

नोएडा में पुलिस ने एक युवक को रोका तो उसने चला दी गोली, निकला चोर

नोएडा। थाना सूरजपुर पुलिस ने मंगलवार की रात को पुलिस मुठभेड के दौरान शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। इसके पास से पुलिस ने चोरी किया हुआ एक मोबाइल फोन ,12 हजार रुपए नकद और अन्य सामान बरामद किया है।
 पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस मंगलवार की रात को चैकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। संदिग्ध होने पर पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया, लेकिन वह वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस में उसे घेर लिया। बदमाश ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई।
पुलिस द्वारा चलाई गई गोली अभिषेक पुत्र नेत्रपाल के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक देसी तमंचा, कारतूस तथा विभिन्न जगहों से चोरी किए हुए सामान को बेचकर एकत्र की गई 12 हजार रुपए की नकदी, मोबाइल फोन बरामद किया है।
उक्त बदमाश ने थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में चोरी के सात घटनाओं को करना स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय