Wednesday, October 9, 2024

महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान का विरोध, गाजियाबाद में मुस्लिम समुदाय के लोगों का यूपी गेट पर प्रदर्शन

गाजियाबाद। शिवशक्ति धाम देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यूपी गेट चौराहे पर प्रदर्शन किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान यूपी गेट चौराहे पर भीड़ के चलते जाम लग गया। जाम में फंसने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस मामले में वल्र्ड पीस हार्मनी के चेयरमैन समेत 11 नामजद और 80 अज्ञात के खिलाफ कौशांबी थाने में केस दर्ज कराया गया है।

यति नरसिंहानंद सरस्वती के बयान के बाद से ही विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है। वर्ल्ड पीस हार्मनी के चेयरमैन हाजी शकील सैफी के नेतृत्व में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यूपी गेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान यति नरसिंहानंद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। भारी भीड़ जुटने के कारण यूपी गेट चौराहे पर जाम लग गया और लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

 

 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझाकर घर भेजा। इस मामले में कौशांबी थाने में दारोगा आर्यवीर की ओर से शकील सैफी, दिलशाद सैफी, शकील अंसारी, फजल सैफी, साइस्ता प्रवीन, दानिश सैफी, इकबाल सैफी, इकबाल सैफी लोनी, शमीम सैफी, सरफराज सैफी और इसरार अहमद सैफी को नामजद करते हुए 80 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय