Thursday, October 10, 2024

प्रेमानंद महाराज के हाथ में दिखी 200 के नोट की गड्डी, वायरल हुआ वीडियो, डीएम को हुई शिकायत

मथुरा। वृंदावन के प्रसिद्ध संत प्रेमानंद महाराज का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसमें वो 200 रुपये के नोट की गड्डी से लोगों को रुपये बांटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस के पक्षकार आशुतोष पांडेय नाराज हो गए।

उन्होंने बाबा प्रेमानंद की कलेक्टर से शिकायत कर डाली, उन्होंने कलेक्टर को पत्र लिखा, जिसमें प्रेमानंद महाराज के यू-ट्यूब वीडियो बनाने पर आपत्ति जतायी है, साथ ही उनके खिलाफ बिना अनुमति के नौका विहार करने का भी आरोप लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला मथुरा के राधाकुण्ड का है, यहां प्रेमानंद महाराज गोवर्धन गिरिराज तलहटी पर अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने राधारानी कुंड में नौका विहार किया और वीडियो शूट भी कराया।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस के पक्षकार आशुतोष पांडेय ने प्रेमानंद महाराज की गतिविधियों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने मथुरा कलेक्टर को लेटर लिखकर शिकायत की है कि प्रेमानंद महाराज ने राधारानी कुंड में बिना प्रशासन की अनुमति के नौका विहार करते हुए ड्रोन कैमरे से वीडियो बनवायी।

आशुतोष पांडेय का आरोप है कि गिरिराज तलहटी में प्रेमानंद महाराज ने 200 रुपये के नोटों की गड्डी से लोगों को नोट बांटे, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रेमानंद महाराज के साथ कई लोग मौजदू हैं। उनके आस-पास कई सारे समर्थकों की भीड़ लगी हुई है। वह 200 रुपये के नोट की गड्डी से नोट निकालकर अपने सहयोगी को देते दिखायी दे रहे हैं, जो लोगों को नोट दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राधाकुण्ड पहुंचे प्रेमानंद, श्रीजी को कराया नौका विहार

बुधवार प्रातः वृन्दावन के संत प्रेमानंद महाराज आज अपने लाव लश्कर के साथ राधाकुण्ड पहुंचे। श्रीजी को साथ लेकर आये संतों ने राधाकुण्ड में उन्हें नौका विहार कराया। इस दौरान राधाकुण्ड के तट पर संकीर्तन का आयोजन किया गया जिसमें भारी संख्या में भक्त मौजूद रहे।

संत प्रेमानंद महाराज आज भोर में राधाकुंड संगम पर पहुंचे। यहां उन्होंने विधि विधान से राधा रानी की पूजा अर्चना की। राधारानी को कुंड में नौका विहार कराया। इस दौरान कुंड के चारों तरफ श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। प्रेमानंद महाराज ने अपने भक्तों के साथ श्रीहित हरिवंश व राधा नाम का कीर्तन किया।

इस दौरान सुरक्षा की दृष्टि गत पुलिस फोर्स मौजूद रही। संत के दर्शन को भीड़ उमड़ पड़ी। उन्होंने कहा कि राधा नाम भजन में बहुत बड़ी शक्ति है इसके जपने से सभी दुख दूर होते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय