Thursday, October 10, 2024

हरियाणवी देहाती निल्ला जाट सोनटेक पर फ़िल्म रिलीज

शामली: जनपद के स्थानीय कलाकारों के द्वारा बनाई गई, एक और फिल्म निल्ला जाट शुक्रवार को सोनोटेक कंपनी के द्वारा रिलीज की जा रही है। जिसमें शामली सदर विधायक प्रशन चौधरी भी नजर आएंगे।

वहीं इन्हीं कलाकारों की निल्ला जाट ये दूसरी फिल्म है जो एक पारिवारिक व सब को हंसाने ओर एक अच्छा संदेश देने वाली फिल्म है। इससे पहले शामली के कलाकारों की ईसी टीम ने “जाट के कर्जे” फिल्म बनाई थी, जो सोनटेक पर सुपरहिट हुई है, जो आज भी धमाकेदार चल रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली जनपद के स्थानीय कलाकारों के द्वारा हरियाणवी देहाती मूवी निल्ला जाट बनाई गई है। जो दिन शुक्रवार समय करीब 10:00 बजे सोनाटेक कंपनी के द्वारा रिलीज की जा रही है। वही फिल्म में पारिवारिक समस्याओं और अकेले एक युवक के साहस को दिखाया गया है। फिल्म निल्ला जाट जो कि पारिवारिक फिल्म होने के साथ-साथ, परिवार को साथ देख कर हंसते हंसते और एक संदेश देने का काम भी करेगी।

फिल्म निल्ला जाट में कलाकारों द्वारा अभिनय किया गया जिसमें मुख्य भूमिका में निखिल शर्मा ऑफ राजा, अर्पिता कोर, सीमा राठौर,नरेंद्र शर्मा, जितेंद्र कालखंडे, श्रवण पंडित, विनोद विश्वकर्मा , अजय शर्मा, भावना शर्मा, सेंकी राणा आदि कलाकारों ने अभिनय किया। वही फ़िल्म का डरेक्शन मनमोहन तिवारी और डीओपी सेंकी अग्रवाल ने किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय