Friday, October 18, 2024

सहारनपुर में सामने से आ रही पिकअप ट्रक से टकराई, एक मौत, बच्चा गंभीर रूप से घायल

सहारनपुर (बेहट)। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर कोतवाली बेहट क्षेत्र में शाकंभरी देवी दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 11 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल है। पिकअप में 15- 20 महिला और बच्चे सवार थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हादसा बीती रात बेहट व कलसिया के बीच हुआ। मेरठ के सरधना के चमारान निवासी मुकेश पुत्र भगीरथ अपने परिवार व मोहल्ले पड़ोस के महिलाओं और बच्चों के साथ पिकअप में सरधना से शाकंभरी देवी के लिए चले थे। बेहट व कलसिया के बीच चालक पिकअप के ऊपर से अपना नियंत्रण खो बैठा।

 

 

पिकअप सड़क पर आड़ी तिरछी होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में मुकेश (52) पुत्र भगीरथ की पिकअप की बराबर साइड में सिर लगने से मौत हो गई, जबकि अक्षित (10) पुत्र जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद पिकअप में सवार महिलाओं और बच्चों में चीख-पुकार मच गई। ट्रक को उसका चालक लेकर फरार हो गया। श्रद्धालु मृतक मुकेश और घायल बच्चे को लेकर बेहट सीएचसी पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची।

 

 

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद अक्षित को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पिकअप चालक नशे में था। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय