Monday, October 14, 2024

शामली में नलकूप के कमरे पर आस्ट्रेलिया के झंडे के रंग का पेट कराया, मची खलबली,एलआईयू जांच में जुटा

शामली। चौसाना चौकी क्षेत्र के खोड़समा गांव में एक युवक द्वारा अपने नलकूप के कमरे पर आस्ट्रेलिया के झंडे के रंग से पेंट करवाने के बाद विवाद खड़ा हो गया। इस घटना का फोटो और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोगों ने इसका विरोध जताया और विभिन्न तरह की प्रतिक्रिया दी। सोशल साइट एक्स पर जैसे ही इस घटना का जिक्र हुआ। पुलिस और खुफिया विभाग भी मामले की जांच में जुट गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, हाल ही में चौसाना क्षेत्र के एक सिख समुदाय के युवक ने अपने खेत के कमरे पर विदेशी झंडे के रंग का पेंट कराया। साथ ही झंड़ा भी कमरे पर बनवाया गया। पता चलने पर एक युवक ने नलकूप की फोटो एक्स पर वायरल कर दी और कहा कि भारत में रहने के बावजूद दूसरे देश का झंडा बनवाना और पेंट कराना गलत है।

 

 

ऐसे शख्स के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों ने भी तरह तरह की प्रतिक्रियाएं पोस्ट पर दी। लोगों का कहना था कि विदेशी झंडे का पेंट करवाना देश की संप्रभुता का अपमान है और ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

 

 

सोशल मीडिया पर बढ़ते विरोध को देखते हुए पुलिस के साथ-साथ एलआईयू भी इस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुट गई है। एलआईयू के अधिकारी युवक के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं और उसके इस कदम के पीछे की मंशा का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय