Sunday, May 12, 2024

नोएडा में एयरटेल कंपनी के गोदाम में रैक गिरने से तीन मजदूर दबे, एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में स्थित एयरटेल कंपनी की गोदाम में रैक गिरने से तीन मजदूर उसमें दब गए। इस घटना में एक मजदूर की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव के पास एयरटेल कंपनी का गोदाम है। यहां कंपनी ग्राहकों के रिकॉर्ड समेत अन्य दस्तावेज रखती है। गोदाम में गाजियाबाद निवासी बबलू ,लवकुश और मनीष समेत 8 कर्मचारी काम कर रहे थे। सोमवार की शाम को रोजमर्रा की तरह वेयरहाउस में कर्मचारी ट्रक से आए दस्तावेज को वेयरहाउस में रैक पर रख रहे थे, तभी रैक टूट कर गिर गया। उसके नीचे मनीष, लव कुश और बबलू दब गए।
उन्होंने बताया कि इस घटना के चलते मौके पर चीख पुकार मच गई। वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला तथा गाजियाबाद के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान मनीष की मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि सहायक पुलिस आयुक्त को घटना के बारे में जांचकर रिपोर्ट देने को कहा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय