Monday, October 14, 2024

शामली में बिजनौर पुलिस की कस्टडी में प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में दरोगा के घर पर मौत

शामली। उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पुलिस कस्टडी में एक प्रेमी की दरोगा के घर पर रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई। इस सूचना के मिलते ही शामली पुलिस में हड़कंप मच गया, और आनन-फानन में पुलिस के तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली का है, जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया जब उन्हें सूचना मिली कि एक दरोगा के मकान में पुलिस कस्टडी में एक प्रेमी की मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल की तरफ दौड़े और वहां का मौका मुआयना किया। दरोगा से पूछताछ के दौरान शामली से लेकर बिजनौर पुलिस तक के होश उड़ गए, क्योंकि मामला बिजनौर पुलिस से भी जुड़ा हुआ था।

दरोगा सुनील कुमार ने बताया कि वह यूपी पुलिस में दरोगा हैं और इस समय जनपद बिजनौर के थाना स्योहारा में तैनात हैं। उनके मुताबिक, कल एक युवक द्वारा एक लड़की का अपहरण कर ले जाने का मुकदमा लड़की के परिजनों ने दर्ज कराया था। इसके बाद वह एक महिला आरक्षी, एक मुख्य आरक्षी और लड़की के परिजनों के साथ लड़की की बरामदगी के लिए निकले थे। सूचना मिली थी कि लड़की अंबाला में मौजूद है, जिसके बाद वह अंबाला पहुंचे और वहां से लड़की और अपहरणकर्ता दोनों को बरामद कर लिया।

जब वह उन्हें लेकर वापस लौट रहे थे, तो करनाल आते-आते उनकी गाड़ी के फ्यूल टैंक का पाइप लीकेज हो गया। इसके बाद उन्होंने रात को आगे ना जाकर शामली शहर के मोहल्ला दयानंद नगर में अपने आवास पर रुकने का मन बनाया। दरोगा, मुख्य आरक्षी, और आरोपी युवक एक कमरे में सो गए, जबकि महिला आरक्षी और लड़की एक अन्य कमरे में सो गईं, और लड़की के परिजन अलग कमरे में सो गए।

सुबह सवेरे दरोगा की आंख खुली तो उन्होंने देखा कि आरोपी युवक बिस्तर से फरार हो चुका है। जब युवक की तलाश शुरू की गई, तो दरोगा ने देखा कि युवक उनके घर की जीने की रेलिंग पर लटका हुआ है। इसके बाद दरोगा ने पूरे मामले की सूचना शामली और बिजनौर पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी।

शामली अपर पुलिस संतोष कुमार और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस पर गलत तरीके से घर ले जाने और वहीं पर मौत होने का आरोप लगाया है। अब परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर पूरे मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय