Tuesday, October 15, 2024

बलात्कार को संबोधित करती फिल्म इंसाफ का पोस्टर जारी

जम्मू। बलात्कार और उसके बाद की पीड़ा को उजागर करने वाली फिल्म इंसाफ का पोस्टर जम्मू के त्रिकुटा नगर स्थित भाजपा मुख्यालय में सोमवार को जारी किया गया। जम्मू-कश्मीर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष सत शर्मा ने पार्टी नेताओं और फिल्म की निर्माण टीम के साथ कार्यक्रम का नेतृत्व किया।

शर्मा ने समाज में यौन हिंसा के मुद्दे को उजागर करने के लिए फिल्म की सराहना की और महिलाओं की सुरक्षा के लिए सख्त कानून प्रवर्तन और सामाजिक परिवर्तन की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने पीड़ितों के लिए न्याय सुनिश्चित करने के लिए बलात्कार के मामलों में त्वरित समाधान का आग्रह किया साथ ही कहा कि बलात्कार मानवता का गंभीर उल्लंघन है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ख्वाहिश गुप्ता प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में ख्वाहिश गुप्ता ने मुख्य भूमिका निभाई है जिन्होंने कहानी लिखी और इसकी अवधारणा भी बनाई। पुरुष प्रधान भूमिकाएं नरेश कोहली और चंदन मंडल ने निभाई हैं जबकि शिवदीप गुप्ता और प्रिया गुप्ता इसके निर्माता हैं। इस फिल्म का उद्देश्य बलात्कार पीड़ितों द्वारा सहन की जाने वाली शारीरिक और भावनात्मक पीड़ा के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।

ख्वाहिश गुप्ता ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और केडी अस्पताल को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और ऐसे जघन्य अपराधों को रोकने के लिए सामाजिक जागरूकता के महत्व पर जोर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय