Tuesday, October 15, 2024

गाजियाबाद में दो जगह पुलिस और बदमाशों में हुए मुठभेड़

गाजियाबाद। गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की रात में अलग-अलग क्षेत्र में मुठभेड़ के दौरान आपराधिक वारदात के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले का आरोपी है जबकि दूसरा रुपये के विवाद में एक शख्स की पीट-पीट कर हत्या के मामले का आरोपी है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोलियों से दोनों ही आरोपी घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी नन्दग्राम पूनम मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि नंदग्राम निवासी चाट हलवाई ने नन्दग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी सात वर्षीय बेटी को एक शख्स मेले से बहला कर आइसक्रीम के बहाने अपने साथ ले गया और साईं उपवन के पास हिंडन नदी के किनारे पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। एसीपी ने बताया कि देर रात में नंदग्राम निवासी दुष्कर्म मामले के आरोपी सद्दाम को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक तमंचा बरामद हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी मुठभेड़ कवि नगर थाना क्षेत्र में हुई। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि बीती 10 अक्टूबर को राहुल सिंह नामक युवक की कुछ युवकों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। जिसकी रिपोर्ट उसके भाई अरुण सिंह ने कवि नगर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस तभी से हत्याराेपियाें की तलाश कर रही थी। इसी क्रम में पुलिस सोमवार की रात में संदिग्ध वाहनों की तलाशी अभियान में जुटी थी। तभी एक मोटरसाइकिल पर दो युवक संदिग्ध अवस्था में आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन यह लोग रुके नहीं, बल्कि मोटरसाइकिल को तेजी के साथ दौड़ने लगे।

पुलिस ने इनका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर जाकर घेर लिया। खुद काे घिरा देखकर उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश घायल होकर नीचे गिर गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। घायल अभियुक्त मनीष उर्फ मंगल है जो रजापुर गांव का निवासी है जबकि फरार बदमाश का नाम विक्की है जो चित्तोड़ा गांव का रहने वाला है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक तमंचा और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पूछताछ में घायल मनीष ने बताया कि मृतक राहुल सिंह के साथ उन लोगों का रुपयों को लेकर विवाद हुआ था। इसी के चलते उन्हाेंने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय