Tuesday, October 15, 2024

नोएडा में युवक ने पंखे से लटकर दी जान, तीन की संदिग्ध परिस्थितियों मौत

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के चक शाहवेरी गांव में रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं अलग-अलग जगहों पर रहने वाले 3 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि संजू यादव पुत्र टुंडे निवासी ग्राम चक शाहबेरी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 22 वर्ष है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में रहने वाले बबलू सैनी पुत्र ब्रह्मदेव सैनी उम्र 27 वर्ष पांचवी मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया। उसे गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि मृतक मूल रूप से जनपद बेगूसराय बिहार के रहने वाला था, तथा मौजूदा समय में लेबर कैंप साॅइ हॉस्पिटल में रह रहा था। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में रहने वाले चक्रेश उम्र 35 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी भूपेंद्र बालियान ने बताया कि पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा। वहीं थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले मुकेश पुत्र गुरदेव उम्र 52 वर्ष को उनके परिजनों ने आज संदिग्ध परिस्थितियों में नोएडा के सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया। वहां पर उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अस्पताल की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय