Wednesday, October 16, 2024

नोएडा में मानसिक तनाव में युवती ने की आत्महत्या, पांच की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नोएडा। गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-24 से स्थित ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई है। इसके अलावा जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले पांच लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि कुमारी सुबा पुत्री सुभाष उम्र 18 वर्ष जो कि मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी, वह खोड़ा कॉलोनी में रहती थी। उसने रात को मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उसे परिजन उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-24 सिटी ईएसआईसी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई जनपद गाजियाबाद की खोड़ा पुलिस द्वारा की जाएगी।
वहीं थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में रहने वाले संजय सिंह पुत्र जनार्दन निवासी सेक्टर-124 की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा।
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाले मुकेश महतो पुत्र वासुदेव महतो निवासी ग्राम छलेरा उम्र 52 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले बाबूलाल पुत्र मुरली उम्र 30 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस-2 के प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि सेक्टर-15 नयाबांस गांव में रहने वाले कुर्ब हलधर पुत्र जय हलधर उम्र 45 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय