Saturday, October 19, 2024

बस पलटने से तीन लोगों की मौत, 39 यात्री घायल

सिद्धार्थनगर। जनपद के बढ़नी तुलसीपुर मार्ग पर चरगहवां सेतु के निकट शुक्रवार रात एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 39 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक पहुंचकर राहत व बचाव कार्य मे जुटे हुए हैं।

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम महरकोला (कोटिया) से लोग रिश्तेदारों के साथ मुंडन कराने बस से तुलसीपुर गए थे। मुंडन कराकर वापस लौटते समय ढेबरुआ थाना क्षेत्र के चरगहवां नदी के निकट उक्त बस सायकिल सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर नीचे खाई में पलट गई। बस की चपेट में एक साइकिल सवार के आ जाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही बढ़नी तथा आसपास गांव के काफी लोग वहां पहुंचे और बस में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश करने लगे। लोगों ने 40 लोगों को बस से बाहर निकाला। एक किशोर बस के नीचे अचेत दबा हुआ था। उसे भी काफी मशक्कत से निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से पीएचसी बढ़नी भेजा गया। 39 लोग घायल हैं। जिसमें 24 की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बस में कुल 53 यात्री थे। गंभीर घायलों को मेडिकल कॉलेज को इलाज के लिए सिद्धार्थनगर भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय