Saturday, October 19, 2024

कटिहार में गिरिराज सिंह ने कहा- संगठित हिन्दू सुरक्षित हिन्दू , बटोगे तो कटोगे

कटिहार। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा के पहले चरण में शुक्रवार देर शाम कटिहार पहुंचे। शनिवार सुबह गिरिराज सिंह यज्ञशाला में पूजा अर्चना करने के बाद हिन्दु स्वाभिमान यात्रा को लेकर गिरीराज सिंह ने राजेन्द्र स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। स्वामी दीपंकर जी महाराज ने भी इस अवसर पर भाग लिया और हिंदू समाज को संगठित करने के लिए अपना समर्थन दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हम हिन्दू संगठन के साथ आये हैं, हिंदुओं को संगठित करने। संगठित हिन्दू सुरक्षित हिन्दू। यही मैं कहने आया हूं। लव जिहाद बेटी का हो रहा है और बेटे का भी हो रहा है। हमारा मैसेज है संगठित हिन्दू सुरक्षित हिन्दू। बटोगे तो कटोगे, अब नही तो कभी नही।

 

 

हिंदू स्वाभिमान पर विपक्षी दलों द्वारा सवाल उठाए जाने की बात पर गिरिराज सिंह ने कहा कि जब ओवैसी यहां मुसलमानों को एक करने के लिए आते हैं तब तो कोई लाश नही बिछती है। तेजस्वी यादव आतें है मुसलमानों को अपने तरफ करने के लिए तब तो लाश नही बिछती, हिन्दू के कारण लाश क्यों बिछे? इसलिए क्योंकि हिन्दू बटा हुआ है! वे आधा मुसलमान का वोट लेंगे आधा हिन्दू का लेंगे। ये वोट के सौदागरों ने देश का जितना नुकसान मुगलों ने नही किया उससे ज्यादा ये वोट के सौदागर कर रहे हैं।

 

गिरिराज सिंह ने कहा कि ये तो आप सभी जानते हैं कि सीमांचल में हमारी संख्या कम हो रही है। जहां जहां हमारी संख्या कम हुई है, वहां वहां हम नही बचे। चाहे कश्मीर हो या कोई और जगह। उन्होंने कहा कि सीमांचल में मुस्लिम बहुसंख्यक नही है बल्कि बंगला देश से यहां अवैध घुसपैठ कर आये मुस्लिम बहुसंख्यक है। वे यहां के मुस्लिम एवं हिन्दू का हक छीन रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 1966 से 71 के बीच बंगला देश से आये घुसपैठिए मान्य होंगे। सीमांचल के कटिहार, पूर्णियां, अररिया और किशनगंज जिले में 1971 के बाद घुसपैठ कर आये बांग्लादेशी मुसलमान अवैध है।

 

गिरिराज सिंह ने कहा कि लव जिहाद पहले केरल से शुरू हुआ। इसके विरुद्ध वहां के क्रिशचन और हिन्दू ने आवाज उठाया। अब तो देश के हर जगह लव जिहाद, लैंड जिहाद हो रहा है। साथ ही इसमें थूक और यूरिन जिहाद शामिल हो गया है। जिहाद मानसिकता वाले भारत में सरिया कानून व्यवस्था लाने की हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं। इस लिए हम बटे हुए हिन्दू को जोड़ने के लिए हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर निकले हुए हैं।

जनसभा के बाद हिंदू स्वाभिमान यात्रा का रथ राजेन्द्र स्टेडियम से शाहिद चौक, डॉ. राजेन्द्र पथ, रामकृष्ण मिशन रोड, महात्मा गांधी रोड, जीआरपी चौक, अमर जवान चौक, मिरचाईबाड़ी, अम्बेदकर चौक, भेडिया रहिका, दलन, सिरसा होते हुए रौतारा टोल प्लाजा में समाप्त होकर शनिवार देर शाम पूर्णियाँ जिला में प्रवेश करेगा।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय ध्यान गुरु स्वामी दीपंकर जी महाराज, ममता सहगल, जनसंख्या फाउंडेशन के अनिल चौधरी, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, एमएलसी अशोक अग्रवाल, विधायक निशा सिंह, कविता पासवान, छाया तिवारी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय