Sunday, October 20, 2024

मीरापुर के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, कादिर राणा की बहु सुम्बुल राणा समेत बेटे ने भी नामांकन पत्र ख़रीदे

मुजफ़्फरनगर। मीरापुर उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। पूर्व सांसद कादिर राणा की पुत्रवधु सुम्बुल  राणा और उनके बेटे शाह मौहम्मद भी चुनाव मैदान में उतरेंगे।

मीरापुर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। पहले दिन पूर्व सांसद कादिर राना की पुत्रवधु सुम्बुल राना और उनके बेटे शाह मौहम्मद के नाम से नामांकन पत्र खरीदे गए। शुक्रवार को 24 उम्मीदवारों की ओर से 30 नामांकन पत्र खरीदे गए। कांग्रेस नेता अरशद राना ने भी नामांकन पत्र खरीदा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कलेक्ट्रेट स्थित बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी के न्यायालय में नामांकन कक्ष बनाया गया है। रिटर्निंग ऑफिसर एसडीएम जानसठ सुबोध कुमार प्रक्रिया शुरू होने पर नामांकन कक्ष में अधीनस्थों के साथ मौजूद रहे। कलक्ट्रेट के मुख्य गेट से लेकर बंदोबस्त अधिकारी चकबंदी न्यायालय तक बैरिकेडिंग की गई है, ताकि सुरक्षा और प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाया जा सके। प्रत्याशियों को नामांकन पत्र निशुल्क प्रदान किए जा रहे हैं।

शुक्रवार को नामांकन पत्र खरीदने वालों की भीड़ कलेक्ट्रेट में रही। मेरठ से भी अजीत प्रताप सिंह पर्चा खरीदने के लिए आए। उन्होंने रालोद और लोकदल पार्टी के नाम से दो नामांकन लिए, जिनमेंं एक उनके और दूसरा उनकी पत्नी के नाम से था।

सके साथ ही समाजवादी पार्टी की ओर से मीरापुर सीट पर पूर्व सांसद कादिर राना की पुत्रवधु सुम्बुल राना को प्रत्याशी बनाए जाने के बावजूद गठबंधन के घटक दल कांग्रेस पार्टी से दावेदारी पेश करने वाले अरशद राना ने भी पर्चा खरीदा है। सुशील शर्मा भी पर्चा खरीदकर ले गये। सायं तीन बजे तक करीब 24 दावेदारों के नाम से 30 नामांकन पत्र लिए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय