Monday, October 21, 2024

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का खुलासा,बोलीं-काले हिरण को मारा था,मैं माफी मांगूगी,गैंग के लीडर से मिलूंगी

नई दिल्ली। सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि वह जल्द ही भारत आने वाली हैं और जेल में जाकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं। इसके साथ ही, सोमी अली ने यह भी कहा कि वह एक मंदिर जाकर माफी मांगना चाहती हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमी अली का यह बयान तब सामने आया है, जब लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सलमान खान की सुरक्षा से जुड़े कई मामलों में जुड़ा हुआ है। सोमी के इन बयानों ने सोशल मीडिया और मीडिया में चर्चाओं को जन्म दिया है, और उनके भारत आने के फैसले को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

 

सोमी अली ने हाल ही में अपने बयान में सलमान खान और काले हिरण शिकार मामले को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था, लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि बिश्नोई समाज काले हिरण को भगवान की तरह पूजता है। सोमी अली ने यह दावा किया कि वह उस समय सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं और जब सलमान जोधपुर से वापस लौटे थे, तो उन्होंने खुद इस घटना के बारे में बताया था।

 

सोमी के इस बयान ने सलमान खान से जुड़े काले हिरण शिकार मामले पर फिर से ध्यान आकर्षित किया है, जो पहले से ही एक विवादास्पद मुद्दा रहा है। बिश्नोई समाज के लिए काले हिरण की धार्मिक और सांस्कृतिक महत्वता के कारण यह मामला लंबे समय से सुर्खियों में रहा है।

 

सोमी अली ने सलमान खान का समर्थन करते हुए कहा कि अगर सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था, तो यह बिना जान-बूझकर की गई गलती थी। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या सिर्फ सलमान खान ही ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने शिकार किया, और क्या अन्य लोग इस प्रकार के कृत्य नहीं करते? सोमी ने कहा कि वह बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर माफी मांगना चाहती हैं। उन्होंने सलमान की दयालुता का उदाहरण देते हुए कहा कि सलमान जानवरों और बच्चों से बहुत प्यार करते हैं।

 

उन्होंने यह भी बताया कि एक बार सलमान ने एक घायल बिल्ली का इलाज करवाया था, जो उनके जानवरों के प्रति प्यार का प्रमाण है। सोमी ने सवाल किया कि सलमान खान को मारने से क्या काला हिरण वापस आ जाएगा, और इसे ‘कैसा लॉजिक’ कहा। उनका यह बयान सलमान की छवि को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश करने की कोशिश करता है जो जानवरों के प्रति सहानुभूति रखते हैं, और गलती से हुई किसी घटना को आधार बनाकर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का विरोध करता है। कहा कि वो सलमान खान से बिल्कुल बात नहीं करना चाहती हैं। उनका सलमान से कोई संबंध और लेना देना नहीं हैं। कहा कि मैं 17 सालों से बच्चियों और फीमेल्स के लिए आवाज उठा रही हूं। मैं हिंसा के खिलाफ हूं।

 

सोमी अली ने सबसे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया था कि वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि वह बिश्नोई से जूम कॉल के जरिए बात करने की इच्छा रखती हैं। इस बयान ने काफी हलचल मचाई थी, लेकिन बाद में सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

 

उनके इस कदम ने काफी चर्चा पैदा की, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई का नाम सलमान खान की जान को खतरे से जोड़कर देखा जाता है, खासकर काले हिरण शिकार मामले को लेकर। सोमी अली का बिश्नोई से मिलने की इच्छा जताने वाला बयान और फिर उसे हटाना, इस पूरे प्रकरण को और जटिल और रहस्यमयी बना देता है।

 

 

वहीं बिश्नोई समाज के अध्यक्ष देवेंद्र बिश्नोई ने कहा- झूठ बोलकर कोई भी बच नहीं सकता है। सलमान खान का पूरा परिवार झूठ बोल रहा है। सलमान को अब माफी नहीं मिलेगी। हम लोग पेड़ों और वन्यजीवों के लिए शहीद होते हैं। कोर्ट ने ही सलमान को दोषी ठहराया है। सोमी अली से मेरा कोई संपर्क नहीं है।

 

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान का बचाव करते हुए कहा था कि सलमान ने काले हिरण का शिकार नहीं किया है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका पूरा परिवार इन धमकियों से डरा हुआ है, और उनकी व्यक्तिगत स्वतंत्रता काफी हद तक सीमित हो गई है। सलीम खान ने कहा था कि वे पुलिस के निर्देशों का पालन कर रहे हैं और यह सब उनकी सुरक्षा के लिए ही किया जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि सलमान ने कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया, यहां तक कि एक कॉक्रोच को भी नहीं मारा, इसलिए माफी मांगने का सवाल ही नहीं उठता।

 

सलीम खान ने यह भी उल्लेख किया कि उनका परिवार “हिंसा में विश्वास नहीं करता” और उन्होंने बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए कई लोगों की मदद की है। उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि उनके परिवार को लोग एक “शरीफ आदमी” के रूप में जानते हैं। उनके इस बयान से यह स्पष्ट होता है कि सलमान और उनका परिवार खुद को निर्दोष साबित करने और धमकियों से बचने के प्रयासों में जुटा है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय