Monday, October 21, 2024

दिल्ली में दहशत का माहौल, लोगों को डर, न जाने कब और कहां गैंगवार हो जाए – सौरभ भारद्वाज 

नई दिल्ली। दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बीते तीन दिनों के अंदर हुए गोलीकांड, धमाके को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली वाले डर के माहौल में जी रहे हैं। किसी को भी नहीं पता, कब कहां से गोली चल जाए और गैंगवार शुरू हो जाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आम आदमी पार्टी का कहना है कि त्योहारों की वजह से दिल्ली के बाजारों में अच्छी-खासी चहल-पहल है, लेकिन बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था के कारण आम लोगों में खौफ का माहौल है। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज का कहना है कि लोगों को डर है कि ना जाने कब और कहां गैंगवार हो जाए, गोलियां चलने लगे, कब कहां बम ब्लास्ट हो जाए। यह सब भाजपा की केंद्र सरकार की वजह से हो रहा है।

 

 

 

अगर भाजपा दिल्ली की कानून व्यवस्था को नहीं संभाल पा रही है, तो ये लोग देश की सीमाओं की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करेंगे? सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि देश की राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति आवास, प्रधानमंत्री आवास, सुप्रीम कोर्ट, लाल किला, सुरक्षा एजेंसियों के ऑफिस सब हैं। दिल्ली पुलिस है, सुरक्षा व्यवस्था से जुड़ा हुआ कौन सा ऐसा विभाग है, जिसका हेड क्वार्टर दिल्ली में ना हो।

 

 

उसके बावजूद भी कौन सा ऐसा गैंग है, जो यहां पर सक्रिय नहीं है। दिल्ली में जहां देखो, वहां गोलियां चल रही हैं, चाहे मिठाई की दुकान हो, होटल हो, वेलकम कॉलोनी में 60 राउंड सड़क पर ही गोलियां चल जाती है, जीके में जिम संचालक की शाम के वक्त हत्या कर दी जाती है। यह सब केंद्र सरकार संभाल नहीं पा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय