Tuesday, September 17, 2024

डोनाल्ड ट्रंप रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में बोले, यह लड़ाई महान देश अमेरिका के लिए है

वाशिंगटन। अमिरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिकन पार्टी का नामांकन औपचारिक तौर पर स्वीकार कर लिया। मिलवाकी में आयोजित रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में ट्रंप ने कहा कि वह आत्मविश्वास, शक्ति और आशा के संदेश के साथ खड़े हैं। वह सिर्फ आधे अमेरिका के लिए नहीं लड़ रहे। वह महान देश के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। चार महीने बाद हमें अविश्वसनीय जीत मिलेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इसके बाद देश के इतिहास में सबसे महान शुरुआत की जाएगी। इस दौरान उन्होंने खुद पर हुए जानलेवा हमले को भी याद किया। उन्होंने कहा कि वह बहुत दर्दनाक पल था। उस पल को बयां नहीं किया जा सकता।

 

रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में हिस्सा लेने पहुंचे अमेरिकी प्रतिनिधि पीट सेशंस ने कहा कि न केवल अमेरिका, बल्कि पूरी दुनिया का ध्यान इस बात पर केंद्रित है कि पेंसिल्वेनिया के बटलर में हत्या के प्रयास के बाद रिपब्लिकन पार्टी और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भविष्य के प्रति कैसा रुख अपनाते हैं। पीट सेशंस ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी मानती है कि ऐसे लोग हैं जो उनसे असहमत हैं और नहीं चाहते कि वे सफल हों, लेकिन उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ट्रंप एक मजबूत आवाज होंगे और पार्टी इस दृष्टिकोण पर काबू पा सकती है।

 

ओहियो से अमेरिकी सीनेटर जेडी वेंस ने बुधवार को रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन में अपने मुख्य भाषण में ट्रंप की प्रशंसा की और कहा कि वह “लोगों की परवाह करते हैं।” उन्होंने ट्रंप के एकता के आह्वान की भी सराहना की और कहा, मेरे साथी रिपब्लिकन, आप सभी के लिए मेरा संदेश है कि हम इस देश से प्यार करते हैं और हम जीतने के लिए एकजुट हैं।

 

उल्लेखनीय है कि अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में ट्रंप के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी राष्ट्रपति जो बाइडेन कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद आइसोलेट कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय