Tuesday, October 22, 2024

झारखंड से दी गई थी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को धमकी मामले का कनेक्शन झारखंड से जुड़ रहा है। सलमान खान को पांच करोड़ रुपये देने के लिए धमकी भरा मैसेज किया गया था। घटना का पता चलते ही मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई और मामले की जांच में जुट गई। मुंबई पुलिस को जांच के दौरान मैसेज भेजने वाले की लोकेशन झारखंड में मिली है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। हालांकि इस बीच धमकी देने वाले ने दोबारा मैसेज कर माफी मांगी है। मैसेज करने वाले ने कहा कि उससे यह मैसेज गलती से गया और इसके लिए वो माफी चाहता है।

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पिछले हफ्ते ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर के जरिए धमकी भरा मैसेज मिला था। मैसेज के जरिए धमकी देने वाले ने अभिनेता सलमान खान से पांच करोड़ रुपये की मांग की थी। साथ ही यह भी लिखा था कि इसे हल्के में मत लीजिए, अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें पांच करोड़ रुपये देने होंगे। पैसे नहीं दिए तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगा। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धमकी भरे मैसेज भेजने के बाद मुंबई पुलिस मैसेज भेजने वाले की जांच में जुट गई। जबकि करीब एक सप्ताह के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस को उसी व्हाट्सएप नंबर से एक और संदेश मिला। लेकिन, इस मैसेज में धमकी देने वाले व्यक्ति ने माफी मांगी। संदेश भेजने वाले ने कहा कि यह मैसेज गलती से भेजा गया था और वह इसके लिए माफी मांगता है।

सलमान खान को धमकी भरा मैसेज और पांच करोड़ रुपये मांगने वाले शख्स का झारखंड से कनेक्शन है। मैसेज आने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच की तो मैसेज भेजने वाले की लोकेशन झारखंड में मिली। इसके बाद पुलिस हरकत में आई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुंबई पुलिस की एक टीम झारखंड आकर मामले की जांच करेगी। हालांकि इस बीच मैसेज भेजने वाले ने माफी मांग ली है। लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे बहुत ही गंभीरता से लिया है। सलमान खान को यह धमकी ऐसे समय में मिली थी जब मुंबई में उनके दोस्त और नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय