Tuesday, October 22, 2024

मुजफ्फरनगर: डिप्टी सीएमओ अशोक कुमार बने नगर स्वास्थ्य अधिकारी

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका में सीएमओ ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी की तैनाती कर दी है। इस बार डिप्टी सीएमओ अशोक कुमार को पालिका में इस पद पर तैनात किया गया है। सीएमओ कार्यालय में वह राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम और टीकाकरण देख रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नगरपालिका परिषद में बघरा पीएचसी पर तैनात डॉ. अतुल कुमार नगरपालिका में नगर स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर कार्य कर रहे थे। 26 सितंबर को उनकी पत्नी ने पालिका से अवकाश नहीं मिलने की शिकायत करते हुए डीएम को फोन कर बताया था कि उनके पुत्र की तबीयत खराब है। ऐसे में परिवार को उनकी ज्यादा आवश्यकता है।

 

 

 

डीएम के आदेश के बाद चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अतुल कुमार को 27 सितंबर से अवकाश पर भेज दिया था। इसके साथ ही पालिका में मुख्य सफाई निरीक्षक योगेश कुमार गोलियान को एसएनए का अतिरिक्त चार्ज सौंपा गया था।

 

 

 

इसी बीच जब डॉ. अतुल कुमार अवकाश से वापस लौटे तो सीएमओ उन्हें पालिका से हटाते हुए उनकी मूल तैनाती स्थल बघरा सीएचसी पर योगदान देने के आदेश जारी कर दिए थे। चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने सीएमओ को पत्र लिखा था। सीएमओ ने डिप्टी सीएमओ डाॅ. अशोक कुमार को नगर स्वास्थ्य अधिकारी पद पर तैनात किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय