Tuesday, October 22, 2024

गाजियाबाद में बैंक से 50 लाख का सोना गायब,लॉकर टूटा मिला,ग्राहक के पहुंचने पर खुला मिला लॉकर

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बैंक ऑफ बड़ोदा की मोदीनगर शाखा में रखे करीब 50 लाख रुपये के गहने गायब हो गए हैं। यह घटना अंकुर गोयल के सालों पुराने खाते से जुड़ी है, जिन्होंने इसी खाते के आधार पर लॉकर किराए पर लिया था। अंकुर के परिवार के सभी गहने इस लॉकर में रखे हुए थे।

इस मामले में पुलिस और बैंक दोनों ही अपने-अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। बैंक की ओर से यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि लॉकर में रखे गहनों का क्या हुआ, जबकि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मोदीनगर थाना क्षेत्र से बैंक ऑफ़ बड़ौदा की ग्राहक ईशा गोयल ने आरोप लगाया है कि उनके बैंक के लॉकर से 50 लाख रुपये का सोना और चांदी गायब हो गया है। ईशा गोयल को बैंक से फोन आया था, जिसमें उन्हें कहा गया था कि वे अपने लॉकर की जांच करने के लिए आएं। इसके बाद, वह अपने पति और ससुर के साथ बैंक पहुंची।

 

जब वे बैंक में जाकर लॉकर की जांच की, तो पाया कि उनका लॉकर टूटा हुआ था और उसके अंदर कुछ भी नहीं था; पूरा लॉकर खाली था। महिला ने बताया कि इसमें 40-50 तोला सोना और 50-60 तोले चांदी के जेवर रखे हुए थे।

ईशा गोयल ने बताया कि उन्हें आज सुबह बैंक से फोन आया कि उनका लॉकर खुला हुआ है।जब वे बैंक पहुंचे, तो उन्होंने

देखा कि उनका लॉकर खुला है और उसमें रखा सोना व चांदी गायब है। इसके बाद हमले सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी है।ईशा गोयल ने कहा कि इस घटना से संबंधित बैंक कर्मचारियों से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन वे किसी भी तरह की जानकारी देने के लिए तैयार नहीं थे। बैंक से ही हमें फोन किया गया था और जब यहां आए हैं तो बैंक के लोग चुप हैं।

 

महिला के पति अंकुश गोयल ने बताया कि यह बहुत गंभीर मामला है।हमारे इतने कीमती सामान का इस तरह गायब होना चिंता का विषय है। हम चाहते हैं कि पुलिस जल्दी से जल्दी जांच पूरी करे।इस बैंक में हमारा 20-25 साल पुराना खाता है। यहां बैंक कर्मचारी कुछ बता नहीं रहे हैं. उनका कहना है कि आप देख लो. वहीं, लॉकर में रखी चांदी व सोना की क़ीमत 50 लाख के करीब बताई जा रही है।

 

इस घटना ने बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि वे तहरीर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रहे हैं, ताकि घटना के संदर्भ में सही जानकारी मिल सके।

 

हालांकि, बैंक कर्मचारियों ने इस घटना पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है, जिससे स्थिति और भी रहस्यमय हो गई है। ग्राहकों के बीच असुरक्षा की भावना बढ़ रही है, और वे बैंक की सुरक्षा प्रोटोकॉल पर सवाल उठा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय