Wednesday, October 23, 2024

अगर गृह मंत्री अनुमति दें तो, 2 घंटे 4 मिनट में बिश्नोई को खत्म कर देंगे-नवाब सतपाल तंवर

नई दिल्ली। सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रहे विवाद में अब भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सतपाल तंवर ने सार्वजनिक रूप से लॉरेंस बिश्नोई को ललकारते हुए कहा है कि अगर गृह मंत्री अमित शाह की अनुमति मिले, तो वह केवल 2 घंटे 4 मिनट के भीतर इस कुख्यात गैंगस्टर को खत्म कर सकते हैं। तंवर ने बिश्नोई को “खतरनाक देशद्रोही अपराधी” करार देते हुए उसकी निंदा की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रहे विवाद को और भी अधिक जटिल बना सकती है, क्योंकि अब इसमें एक नई पार्टी ने भी खुलकर हस्तक्षेप किया है। बिश्नोई ने पहले से ही सलमान खान को धमकियां दी हैं, और यह मामला काफी समय से सुर्खियों में है।

 

इसी साल अप्रैल में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सतपाल तंवर को धमकी भरी चिट्ठी भेजी थी. धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में केस दर्ज है, जिसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है।

 

भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर के लॉरेंस बिश्नोई पर दिए गए बयान से स्थिति गंभीर हो गई है और हड़कंप मच गया है। तंवर ने बिश्नोई को “भारत और देश के युवाओं के लिए पाकिस्तान से भी बड़ा खतरा” बताया है, जिससे देश की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। उन्होंने कहा कि अगर इस अपराधी को समय रहते नहीं रोका गया, तो यह भारत के भविष्य के लिए गंभीर खतरा बन सकता है।

तंवर ने यह भी दावा किया कि भीम सेना के पास भारत के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में 26 लाख से ज्यादा सक्रिय कार्यकर्ता हैं और संगठन की पहुंच यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, एशिया, अफ्रीका, और अमेरिका जैसे महाद्वीपों में भी है। यह बयान भीम सेना की ताकत और संगठित शक्ति का प्रदर्शन करता है, और इस संदर्भ में लॉरेंस बिश्नोई को दी गई चुनौती काफी गंभीर मानी जा रही है।

सतपाल तंवर का यह दावा कि बिश्नोई सलमान खान जैसे बड़े सेलिब्रिटी और व्यापारियों से फिरौती मांगकर अपना अपराधी नेटवर्क चला रहा है, और उसे अब जेल नहीं बल्कि सजा की जरूरत है, एक कठोर संदेश है। उनके इस बयान के बाद खुफिया एजेंसियां और पुलिस विभाग सतर्क हो गए हैं, क्योंकि इससे स्थिति में और तनाव बढ़ सकता है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय