Saturday, May 11, 2024

नोएडा के अनाथालय में लगी आग, मचा हड़कंप, 16 बच्चे व तीन कर्मचारी सकुशल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-26 में स्थित रामकृष्ण विवेकानंद मिशन ट्रस्ट के अनाथालय में अज्ञात कारणों से देर रात को आग लग गई। आग लगते ही अनाथालय में हड़कंप मच गया। यहां पर रहने वाले बच्चों समेत अन्य इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग में फंसे 16 अनाथ बच्चे और तीन कर्मचारियों को सकुशल बाहर निकला गया है। आग भवन के स्टोर रूम में लगी थी। इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है। इस घटना में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है।
 

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि शुक्रवार की देर रात दो बजे के करीब दमकल पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-26 के सी-ब्लॉक में स्थित रामकृष्ण विवेकानंद मिशन ट्रस्ट के अनाथालय में अज्ञात कारणों से आग लग गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

सीएफओ ने बताया कि आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया है। उन्होंने बताया कि अनाथालय में रह रहे 16 बच्चे  जिनकी उम्र 4 वर्ष से 12 वर्ष तक थी तथा तीन केयरटेकर को सकुशल बाहर निकाल दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि आग अनाथालय के स्टोर रूम में लगी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय