Saturday, May 18, 2024

हत्या या हादसा, मृतक के परिजनों का नोएडा के थाना सूरजपुर में धरना-प्रदर्शन, निकाला कैंडल मार्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक अप्रैल की देर रात को हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में परिजनों ने थाना सूरजपुर में पहुंचकर धरना-प्रदर्शन किया तथा कैंडल मार्च निकाला। परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है, जबकि पुलिस इसे सड़क हादसा बता रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक अप्रैल को गोकुल शर्मा अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर कहीं पर जा रहे थे। उन्होंने अपनी कार साकीपुर गांव के पास खड़ी की तथा सर्विस रोड के पास खड़े हो गए, तभी एक स्कॉर्पियो कार के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दिया था। उन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उनकी मौत हो गई थी।

 

 

इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी भावना शर्मा की शिकायत पर सड़क हादसे की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार की रात को मृतक गोकुल शर्मा के परिजन और उनके समर्थक भारी संख्या में थाना सूरजपुर पहुंचे, और जमकर हंगामा किया। इन लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही हैं। परिजनों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है। परिजनों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कैंडल मार्च भी निकाला। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहकर मामले की जांच कर रही है। वहीं पीड़ित परिजनों का कहना है कि न्याय नहीं मिला तो प्रदेश के मुख्यमंत्री से शिकायत करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय