Thursday, October 24, 2024

लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहती है भाजपा: तेजस्वी यादव

चतरा। भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है। जीत के लिए बीजेपी हिंदू मुस्लिम करती है। बिहार और झारखंड को लेकर पार्टी के इरादे नेक नहीं है। यह सिर्फ तोड़ने का काम करती है। यह बातें बिहार विधानसभा प्रतिपक्ष के नेता व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कही। वे चतरा सदर थाना मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वे राजद प्रत्याशी रश्मि प्रकाश के नामांकन सभा में पहुंचे थे।

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग विधायकों की खरीद-फरोख्त करते हैं। हम नौकरी, शिक्षा व बेरोजगारी की बात करते हैं तो वे हिंदू-मुस्लिम की बात करने लगते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि यदि श्रम मंत्री सत्यानन्द भोक्ता से गलती हुई है तो तेजस्वी यादव माफी मांगने का काम करता है। कोई नाराजगी मत रखियेगा ये लड़ाई बड़ी लड़ाई है। चतरा, झारखण्ड के साथ साथ संविधान, लोकतंत्र, गंगा यमुनी तहजीब को बचाने की लड़ाई है। इसलिए आप सबों को एक होकर लड़ाई लड़ना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजस्वी ने कहा कि झारखण्ड और बिहार दोनों जगह साजिश चल रहा है। भाजपा के लोग बड़े बईमान लोग हैं। जनता इन लोगों का सरकार नहीं लाती है तो सोचते हैं कि विधायक को ही खरीद लें। झारखण्ड में इन्होंने क्या किया किसी से नहीं छिपा है। विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई। साजिश रच कर हेमन्त सोरेन को जेल भेजने का काम किया ताकि भाजपा झारखण्ड में सरकार बना सके। बिहार में भी साजिश चला। मेरे ऊपर, मुकदमा, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स सबको पीछे लगाया। हमलोग तो वहां की सरकार को गिरा दिए थे।

तेजस्वी ने कहा कि यहां के विधायकों को खरीदने का प्रयास किया गया लेकिन कोई काम नहीं आया। मेरे चाचा जो हैं भाजपा वालों ने मुख्यमंत्री को हाईजेक कर लिया। बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। हमारे देश के संविधान को खत्म करना चाहता है। सामाजिक न्याय की सरकार चाहिए। झारखंड के राजद कोटे से एकलौते मंत्री सत्यानन्द भोक्ता ने अपने सम्बोधन के दौरान लोजपा प्रत्याशी पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कई हत्यायों का आरोपी ही। निचली अदालत में सजा सुना दी है। हाई कोर्ट में स्टे लगा हुआ है। यह भूमि राजद की है और यहां से राजद ही जीतेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय