Friday, October 25, 2024

ग्रेटर नोएडा में दिन-दहाड़े पुलिस और बदमाश के बीच चली गोली, एक घायल

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र में आज दिन दहाड़े पुलिस और बदमाश के बीच गोली चल गई। इस घटना में पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली से बदमाश घायल हो गया। घायल हुए बदमाश की पहचान एनसीआर के शातिर मोबाइल फोन व चेन झपटमार के रूप में हुई है। इसके खिलाफ थाना बादलपुर में विभिन्न मामलों में पांच मुकदमें दर्ज है।

थाना इकोटेक-3 पुलिस द्वारा चोगानपुर गोल चक्कर के पास सूरजपुर से एसीई सिटी गोल चक्कर की तरफ जाने वाले रास्ते पर संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान अपाचे मोटरसाइकिल सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया, किन्तु वह नहीं रुका और मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार से चौगानपुर से एसीई सिटी गोल चक्कर की तरफ जाने वाली सर्विस रोड पर भगाने लगा। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम द्वारा उक्त मोटरसाइकिल का पीछा किया गया तो बाइक सवार द्वारा खुद को घिरता देख एसीईसीटी गोलचक्कर के पास जलपुरा जाने वाली सर्विस रोड पर मोटरसाइकिल को नीचे डालकर उसने पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश की पहचान रवि पुत्र राजा राजकुमार निवासी निहाल विहार, 50 फुटा रोड, दिल्ली वर्तमान पता ग्राम शाकीपुर, थाना सूरजपुर, गौतमबुद्ध नगर उम्र 28 वर्ष के रूप में हुयी है। बदमाश के कब्जे से लूट व डकैती के 3 मोबाइल फोन, बिना नंबर प्लेट की अपाचे मोटरसाइकिल व एक अवैध तमंचा मय 1 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस बरामद हुए है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को इलाज को अस्पताल भेजा गया है। बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय