Saturday, October 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में चुनाव चेकिंग में मीरापुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, 20 लाख रुपये की नकदी बरामद

मीरापुर। चुनाव के दौरान पुलिस को चेकिंग में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। मीरापुर थाना अध्यक्ष बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम लगभग 4 बजे मोंटी तिराहे पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक सवार युवक पुलिस को संदिग्ध हालत में आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोककर पूछताछ की और तलाशी ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तलाशी में बाइक के बैग से 20 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई, जिसके बारे में युवक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे सका। युवक की पहचान ईशा पुत्र मुस्तफा के रूप में हुई, जो देवबंद का निवासी है। ईशा मीरापुर के मोंटी तिराहे से देवबंद जा रहा था। पुलिस को इतनी बड़ी रकम मिलने पर शक हुआ, और उसे तुरंत कब्जे में ले लिया गया।

थाना प्रभारी बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि इतनी बड़ी रकम के स्रोत का अभी तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। इस संदर्भ में पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को सूचना दे दी है। विभागीय अधिकारियों के आने के बाद रकम की जांच-पड़ताल की जाएगी। फिलहाल, 20 लाख रुपये की यह रकम मीरापुर पुलिस द्वारा ज़ब्त कर ली गई है और आगे की कार्रवाई इनकम टैक्स विभाग के निर्देशों पर निर्भर करेगी। चुनावी माहौल में इतनी बड़ी रकम का मिलना संदेह को और बढ़ाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय