Saturday, October 26, 2024

फिल्म  ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे विक्रांत मैस, किए हनुमान मंदिर में दर्शन

‘द साबरमती रिपोर्ट’ का शानदार टीज़र फिल्म मेकर्स ने हाल ही में रिलीज किया है। जिससे दर्शकों में खासा उत्साह है। फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी प्रमोशन करने आजकल बिहार के दिल पटना में हैं। विक्रांत ने यहां से अपनी इस फिल्म का प्रमोशन के सफर की शुरुआत की।

पटना में विक्रांत ने हनुमान मंदिर में आशीर्वाद लेकर अपनी यात्रा की शुरुआत की। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और मीडिया से भी मुलाकात की। फैंस के साथ बातचीत और मीडिया को अपनी फिल्म की झलकियां दिखाने के दौरान विक्रांत ने ‘द साबरमती रिपोर्ट’ के बारे में कई दिलचस्प बातें शेयर कीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ का टीज़र आ गया है। यह फिल्म साबरमती एक्सप्रेस पर 27 फरवरी 2002 को गोधरा रेलवे स्टेशन के पास हुई घटना की सच्चाई को उजागर करने की कोशिश की गई है।

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिविजन और विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन की प्रस्तुत ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी, राशी खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं, जो धीरज सरना की डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन की प्रोड्यूस की है। इस फिल्म काे दुनियाभर में ज़ी स्टूडियोज की ओर से 15 नवंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय