Saturday, September 21, 2024

दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है- अरुण सिंह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली की सरकारी स्कूल व्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है, स्कूल भ्रष्टाचार के केन्द्र बन गये हैं। आर्थिक रूप से कमजोर लोग शिक्षा की बुनियादी सुविधाएं भी ना मिलने से परेशान हैं। मंगलवार को दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से बातचीत में अरुण सिंह ने कहा कि दिल्ली की सरकार भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी है और दिल्ली की जनता 25 मई को केजरीवाल सरकार को वोट की ऐसी चोट देगी कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की राजनीति से साफ हो जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्रकार वार्ता में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा लगातार कहती रही है कि केजरीवाल सरकार के शिक्षा को लेकर दावे पूरी तरह तथ्यहीन हैं और कल दिल्ली उच्च न्यायालय में हुई सुनवाई के बाद भाजपा के आरोप सच साबित हो रहे हैं। उच्च न्यायालय की सुनवाई एवं न्यायाधीशों की टिप्पणी ने केजरीवाल सरकार के शिक्षा मॉडल की पोल खोल दी है। अरविंद केजरीवाल, पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया एवं वर्तमान शिक्षा मंत्री आतिशी दिल्ली की जनता, खासकर गरीबों की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार हैं।

 

इस अवसर पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र ने 2020 में अरविंद केजरीवाल को 7 विधायक दिये फिर भी उत्तर पूर्व दिल्ली में शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल हैं, जनता केजरीवाल को माफ नहीं करेगी। यह अत्यंत दुखद है कि सीलमपुर एवं बाबरपुर में दिल्ली सरकार के स्कूलों की स्थिति सबसे खराब पाई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय