Sunday, October 27, 2024

मुरादाबाद में किशोरी से गैंगरेप के आरोप में चिकित्सक समेत तीन पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद । थाना मैनाठेर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने शनिवार काे थाना पुलिस को दी तहरीर में गांव के एक चिकित्सक पर दवा दिलाने के बहाने होटल में ले जाकर अपने साथियों के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने व वायरल करने का आरोप लगाया। मामले में थाना पुलिस ने आरोपित चिकित्सक समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपित चिकित्सक समेत दो लाेगाें काे गिरफ्तार कर लिया।

मैनाठेर के एक गांव निवासी ग्रामीण ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि करीब एक माह पहले उसकी बेटी को गांव में रहने वाला जान पहचान का डॉ. मुरसलीन दवा दिलाने के बहाने मुरादाबाद ले गया था। रास्ते में उसने कार में अपने साथी इंजमाम व सरताज आलम को बैठाया। दोनों उसकी बेटी को एक होटल में ले गए और दुष्कर्म किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपितों ने उसकी बेटी की वीडियो भी बना ली। इसके बाद दोनों किशोरी को घर पर छोड़ दिया। शिकायतकर्ता का यह आरोप है आरोपितों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार सम्बंध बनाने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर आरोपितों ने वीडियो वायरल कर दी। पुलिस ने गैंगरेप व वीडियो वायरल करने के आरोप में मुरसलीन, इंजमाम व सरताज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी।

थाना प्रभारी किरनपाल सिंह ने बताया मामले में आरोपित डॉ. मुरसलीन व इंजमाम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। तीसरे आराेपित की तलाश में टीमें लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय